क्रेजी टाइम कैसे खेलें | उठाए गेम का आनंद

क्रेजी टाइम कैसे खेलें (How to play Crazy Time) इसका जवाब जानना जरूरी है अगर आपका इस खेल के प्रति रूचि है तो। इस से पहले की हम ये जाने कि क्रेजी टाइम कैसे खेला जाता है,उसके पहले हम ये जान लेते हैं की क्रेजी टाइम आखिर है क्या।

तो आपको ये जानकारी देते चले की क्रेजी टाइम एक लाइव गेम शो है जिसमें 54 खंडों वाला एक पहिया यानी व्हील होता है जो कुल 8 उपलब्ध दांवों को कवर करता है। गेम में 4 क्रमांकित दांव हैं, प्रत्येक में उपलब्ध स्थानों की अपनी संख्या और दांव भुगतान के साथ-साथ 4 अद्वितीय बोनस गेम हैं जो तालिका में और भी अधिक उत्साह लाते हैं। अगर आप इस गेम को एक बार खेलना शुरू कर देंगे तो आपको खुद ही पता चल जाएगा की ये एक आसान और मजेदार गेम है।

इस गेम में टॉप स्लॉट सुविधा शामिल करके इस गेम को और भी मसालेदार और मनोरंजक बनाया गया है,जहां 2 रीलों का एक सेट क्रमांकित दांवों में विशेष जीत गुणक जोड़ने या 4 उपलब्ध बोनस गेम में से 1 को अपग्रेड करने के लिए घुमाया जाता है। अब हम जानेंगे कि क्रेजी टाइम कैसे खेलें। 

क्रेजी टाइम कैसे खेलें ?

अब आप जान चुके है कि क्रेजी टाइम क्या है लेकिन अब समय आ गया है की आप समझे की इस गेम को कैसे खेला जाता है। तो आइये समझते हैं :

  1. सबसे पहले आप अपने चिप के आकार और सट्टेबाजी समय में 8 उपलब्ध स्थानों पर अपना दांव लगाएं।
  2. जब आपका समय समाप्त हो जाता है तब उपलब्ध दांव स्थानों में से 1 को जाहिर करने के लिए शीर्ष स्लॉट को घुमाया जाएगा और लैंड किए गए स्थान के लिए सभी जीतों पर एक गुणक लागू किया जाएगा।
  3. पहिया/व्हील रुकने पर ही जीतने वाली जगह दिखाई देती है।
  4. सभी जीतों का भुगतान किया जाता है और जहां प्रासंगिक हो वहां गुणक लागू किए जाते हैं। 
  5. यदि किसी बोनस गेम स्पेस पर दांव लगाया जाता है और वह जीत जाता है,तो आपको बोनस गेम में ले जाया जाता है और आप वास्तविक नकद पुरस्कार या बेट मल्टीप्लायर के लिए खेल सकते हैं।

अब आप समझ चुके है की क्रेजी टाइम कैसे खेला जाता है। अब आपको ये जानना होगा की कैसे आप इस गेम को जीत सकते हैं। उसके लिए आपको क्या अपनाना होगा।

क्रेजी टाइम कैसे खेलें और कैसे जीत दर्ज करें 

  • क्रेजी टाइम को उस स्थान की सटीक अनुमान करके जीता जाता है जिस पर पहिया यानी व्हील स्पिन के अंत में उतरेगा। आप अधिकतम 8 स्थानों पर दांव लगा सकते हैं और भुगतान उस स्थान पर निर्भर करता है जहां पर आप उतरते हैं।
  • सबसे सुरक्षित दांव 1 स्थान पर है क्योंकि इसमें व्हील पर 21 के साथ घटनाओं की संख्या सबसे अधिक है और यह 1:1 का सबसे कम भुगतान प्रदान करता है। 
  • उच्चतम क्रमांकित भुगतान शर्त 10 है जो 10:1 का भुगतान करती है और व्हील पर केवल 4 घटनाएँ होती हैं।
  • इतना ही नहीं बल्कि हर राउंड में पहिए के ऊपर एक रील घूमती है जो 8 में से 1 स्थान को जाहिर करेगी और एक गुणक होगा जो स्पिन के अंत में सभी जीतने वाले मूल्यों पर लागू होता है।
  • यदि गुणक को बोनस गेम पर लागू किया जाता है,तो बोनस गेम के दौरान जीतने वाले मूल्यों को गुणक के मूल्य से अपग्रेड किया जाता है। जैसे :
  • 1 स्थान पर £5 का दांव लगाया जाता है। 
  • रील घूमती है और 1 और 3x गुणक प्रकट करती है। 
  • फिर पहिया घूमता है और 1 स्थान पर उतरता है। 
  • जीत के लिए भुगतान 1:1 है जो कि £10 x3 है, जिससे राउंड के अंत में कुल £30 लौटाए जाते हैं। 

क्रेजी टाइम कैसे खेलें और उसके बोनस गेम्स

चार बेहतरीन बोनस के साथ गेम शो के रोमांच की गारंटी है। साथ ही साथ नकद पुरस्कार देने वाले मानक दांवों के साथ-साथ,क्रेज़ी टाइम में 4 अद्वितीय बोनस गेम भी हैं जो कुछ आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं। बोनस गेम तब सक्रिय हो जाते हैं जब उन्हें व्हील स्पिन के अंत में उतारा जाता है।

बोनस गेम के लिए एंट्री प्राप्त करने के लिए,आपको सट्टेबाजी चरण के दौरान संबंधित बोनस गेम स्थान पर दांव लगाना होगा। यदि शीर्ष स्लॉट गुणक को बोनस गेम पर लागू किया जाता है,तो बोनस गेम के दौरान सक्रिय मल्टीप्लायरों को गेम खेलने से पहले अपग्रेड किया जाता है।

सम्बंधित आर्टिकल: क्रेजी टाइम कैसीनो गेम | रोमांचक गेमिंग अनुभव

अंत में उम्मीद करते हैं कि क्रेजी टाइम कैसे खेलें (How to Play Crazy Time) आपको समझ आ गया होगा। फिर भी अगर आपको लगता है कि आपसे कुछ छूट गया हो तो आपको चिंता करने की जरूर नहीं है बल्कि आप तुरंत Yolo247 (योलो247) के ब्लॉग्स पढ़ कर जानकारी जुटा सकते हैं। और अगर आपकी रूचि बढ़ती है और गेम को खेलना शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए भी Yolo247 (योलो247) बेहतरीन सबित हो सकता है।

 
Please rate the Article
Rating 0

Your page rank: 😀

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Get Your ID !