DC vs GT Prediction: पहला मैच हार चुकी दिल्ली के सामने गुजरात की चुनौती

DC VS GT Prediction: आईपीएल सीजन 2023 की शुरुआत हो चुकी है और सभी टीमों ने अपना पहला मुकाबला खेल लिया है। वही 4 अप्रैल को जब गुजरात टाइटंस के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम होगी तो उसकी चुनौती कम नहीं नहीं रहने वाली है। क्योकि दिल्ली अपना पहला मैच लखनऊ से हार चुकी है और दबाव में है। ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। गुजरात ने अपने शुरूआती मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हारा कर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। 

DC VS GT Prediction: पहले ही मैच में फीकी दिखी दिल्ली 

दिल्ली कैपिटल्स से जितनी उम्मीदे थी की वो इस आईपीएल का शानदार आगाज करेंगे ठीक उसके उल्टा हुआ और लखनऊ ने 50 रन के बड़े अंतर से हारा दिया। इस मैच में कही ना कही ऋषभ पंत की कमी टीम को खली। बैटर में अगर डेविड वार्नर को छोड़ दिया जाए तो कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाया। वही गेंदबाजी और भी ख़राब रही।

सम्बंधित आर्टिकल: CSK VS LSG 2023: धोनी के सामने राहुल की चुनौती 

शुरू में गेंदबाजी अच्छी हुई लेकिन बाद में वही गेंदबाज पीटने लगे थे। तो कही ना कही दिल्ली कैपिटल्स के सामने चुनौती आसान नहीं रहने वाला है। क्योकि उधर गुजरात टाइटंस ने चेन्नई जैसी मजबूत टीम को हारा कर सीजन का आगाज किया है।  तो आइये जानते है की इस टीम के मुख्य तीन गेंदबाज और बैटर कौन-कौन हो सकता है। 

DC VS GT Prediction : दिल्ली के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

डेविड वार्नर

163

5937

पृथ्वी शॉ

64

1600

मनीष पांडेय

160

3648

DC VS GT Prediction:  दिल्ली के इन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

मुस्ताफिजुर रहमान

46

46

अक्षर पटेल

123

102

कुलदीप यादव

60

62

DC VS GT Prediction: चेन्नई को हराकर गुजरात का शानदार आगाज 

पिछले साल की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस ने इस साल भी अपने सफर की शुरुआत शानदार किया है। गुजरात ने अपना पहला मैच अपने होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला और 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को एक रोमांचक मुकाबले में हारा दिया है। अब हार्दिक की टीम के सामने अपना पहला मैच हार चुकी दिल्ली कैपिटल्स होगी।

लेकिन दिल्ली के सामने एक अच्छी बात ये होगी कि पिछले मैच में गुजरात के भरोसेमंद बल्लेबाज केन विलियम्सन चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अगर दिल्ली चाहे तो इसका फायदा उठा सकती है। अब देखना ये होगा की दोनों टीमों में से विजेता कौन बनता है।  तो आइये जानते है की इस टीम के मुख्य तीन गेंदबाज और बैटर कौन-कौन हो सकता है। 

DC VS GT Prediction: गुजरात के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर


खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

शुभमन गिल

75

1963

ऋद्धिमान साहा

145

2452

हार्दिक पांड्या

108

1971

DC VS GT Prediction:  गुजरात के इन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

राशिद खान

92

112

मोहम्मद शमी

93

99

हार्दिक पांड्या

107

50

अंत में अगर दोनों टीमों की तुलना की जाए तो उसमे कहीं ना कहीं गुजरात टाइटंस भारी पड़ती दिख रही है दिल्ली कैपिटल्स से। अगर पिछले रिकॉर्ड की भी बात की जाए तो गुजरात और दिल्ली के बीच एक मुकाबला खेला गया है जिसमे से गुजरात ने दिल्ली को हरा दिया था। तो इस मुकाबले में भी गुजरात की टीम का पलड़ा थोड़ा सा भारी दिखता नजर आ रहा है। अगर आपको आईपीएल 2023 की और भी जानकारी चाहिए तो आपको Yolo247 पे बने रहना होगा। क्योकि हम यहाँ आपको आईपीएल की हर प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं।

DC VS GT Prediction FAQs: 

1: कितनी बार गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हुई हैं और कौन जीता है ?

पिछले साल दोनों का आमना सामना एक बार हुआ है जिसमे से गुजरात टाइटंस ने जीत आमने नाम किया था।

2: दोनों टीमों का इस सीजन का पहला मैच कैसा रहा ?

एक तरफ गुजरात को जहा अपने पहले मैच में जीत मिली तो वही दिल्ली को हार झेलना पड़ा। 

3: क्या केन विलियम्सन के वापसी के चान्सेस हैं ?

चेन्नई के खिलाफ विलियम्सन को कैच लेते समय चोट लगी थी,बाद में पता लगा की चोट इतनी गंभीर है कि वो पुरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 

Please rate the Article
Rating 0

Your page rank: 😀

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Get Your ID !