CSK VS DC prediction : अपना अंतिम मुकाबला जीत कर प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी सुपर किंग्स

CSK VS DC prediction : आईपीएल सीजन 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स को एक जीत की जरुरत है। टीम अगर दिल्ली कैपिटल्स को दिल्ली में हरा देती है तो उसका रास्ता आसान हो जाएगा लेकिन अगर दिल्ली कैपिटल्स हरा देती है चेन्नई सुपर किंग्स को तो फिर सुपर किंग्स दूसरे टीमों के मैच पे निर्भर हो जाएगी। 

बात किया जाए दिल्ली का तो वो उलटफेर करने में माहिर टीम है। इसी सीजन में नंबर एक पे चल रही गुजरात टाइटंस को पांच रनो से हरा के सबको चौका दिया था। आप को बताते चले की ये मुकाबला 20 मई को दोपहर 3:30 बजे से दिल्ली के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

CSK VS DC prediction : चेन्नई के पास प्लेऑफ में पहुंचने का आखरी मौका

चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन रहा है लेकिन अभी भी टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को हर हाल में हराना हे होगा नहीं तो आगे प्लेऑफ की रेस चेन्नई के लिए आसान नहीं रहने वाला है। चेन्नई के बल्लेबाज शिवम दुबे लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका साथ दोनों ओपनर्स दे रहे हैं। 

गेंदबाजी में दीपक चाहर के वापस आने के बाद गेंदबाजी में भी टीम को मजबूती मिली है। तो आइये चेन्नई के शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज पर नजर घुमाते हैं।

CSK VS DC prediction : चेन्नई के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

ऋतुराज गायकवाड़

48

1632

शिवम दुबे

47

1051

डेवोन कॉनवे

19

750

CSK VS DC prediction : चेन्नई के इन तीन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

तुषार देशपांडेय

20

23

रविंद्र जाडेजा

223

148

दीपक चाहर

70

66

CSK VS DC prediction : दिल्ली कैपिटल्स पहली टीम जो प्लेऑफ के दौड़ से हो चुकी है बाहर

दिल्ली कैपिटल्स दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ने में सबसे माहिर टीम है। अभी अपने अंतिम मैच में दिल्ली ने पंजाब को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब कहीं ना कहीं चेन्नई सुपर किंग्स को ये डर सता रहा होगा की कैसे वो दिल्ली से पार पा पाएंगे। 
दिल्ली के बल्लेबाज अब फॉर्म में दिख रहे हैं। पृथ्वी शा वापस आने के बाद पंजाब के खिलाफ अर्धशतक लगाकर दिखा दिया है की अब वो किसी टीम को छोड़ने वाले नही हैं। अब देखना ये होगा की कैसे चेन्नई का खेल बिगाड़ती है ये टीम। तो आइये दिल्ली के शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज पर नजर घुमाते हैं।

CSK VS DC prediction : दिल्ली के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

डेविड वार्नर

175

6311

मिशेल मार्श

38

605

मनीष पांडेय

170

3808

CSK VS DC prediction : दिल्ली के इन तीन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

इशांत शर्मा

101

83

अक्षर पटेल

135

112

कुलदीप यादव

72

71

तो ये तो तय हो चुका है की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये मैच करो या मरो रहने वाला है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये मैच कुछ खास नहीं रहने  वाला। अगर आंकड़ों की बात की जाए तो दोनों टीम के बीच अभी तक 28 मैच खेले गए हैं जिसमे चेन्नई ने 18 और दिल्ली ने 10 मैच अपने नाम किया है।
इस साल भी दोनों के बीच एक मुकाबला हो चुका है जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मारी है। अगर आपको आईपीएल 2023 की और भी जानकारी चाहिए तो आपको योलो 247 (Yolo247) पे बने रहना होगा। क्योकि हम यहाँ आपको आईपीएल की हर प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं।

CSK VS DC prediction FAQS :

1: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अंतिम पांच मुकाबलों में से कितने जीते हैं ?
चेन्नई ने अपने अंतिम पांच मैच में से मात्र दो जीत सकी है। 

2: दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अंतिम पांच मुकाबलों में से कितने जीते हैं ?
दिल्ली ने अपने अंतिम पांच मैच में से मात्र दो जीत सकी है।
Please rate the Article
Rating 0

Your page rank: 😀

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Get Your ID !