KKR VS LSG prediction : केकेआर को हरा प्लेऑफ में जगह पक्का करने उतरेगी लखनऊ

KKR VS LSG prediction : आईपीएल सीजन 2023 के प्लेऑफ के दौड़ से 3 बेहतरीन टीमें प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हो चुकी है। कुछ टीमें है जिनके भाग्य का फैसला दूसरे टीमों के हाथ में हैं। उसी में एक कोलकत्ता नाइट राइडर्स भी है जिसका मुकाबला लखनऊ से होने वाला है। ये मुकाबला 20 मई को कोलकाता के ही होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला जाएगा।

जिसका फायदा केकेआर उठाने का पूरी कोशिश करेगा। लखनऊ अगर इस मैच को जीत जाती है तो वो सीधे 17 अंको के साथ प्लेऑफ में जगह बना लेगी। और अगर इस मुकाबले को केकेआर अपने नाम करती है तो कोलकाता की उम्मीदे प्लेऑफ की बनी रहेंगी। 

KKR VS LSG prediction : अपने घरेलू मैदान पे केकेआर का इस सीजन का आखरी मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स का अपने घरेलू मैदान पर ये आखरी मैच होगा। और ये मैच जीत कर टीम चाहेगी की अपने दर्शको को तौफा दिया जाए इस लिए भी लखनऊ को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत होगी। केकेआर का सफर इस सीजन में ना तो ज्यादा अच्छा रहा है ना तो ज्यादा ख़राब कहा जा सकता है। 

टीम ने  अभी तक खेले 13 मैचों में से 6 में जीत दर्ज कर पाई है तो 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर 12 अंको के साथ सातवे स्थान पर काबिज है। अब  देखना ये होगा की लखनऊ के खिलाफ केकेआर का प्रदर्शन कैसा रहता है अपने घरेलू मैदान पर। तो आइये केकेआर के शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज पर नजर घुमाते हैं।

KKR VS LSG prediction : केकेआर के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

नितीश राणा

104

2586

जेसन रॉय

20

569

वेंकटेश अय्यर

35

932

KKR VS LSG prediction : केकेआर के इन तीन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

वरुण चक्रवर्ती

55

61

सुयश शर्मा

10

10

उमेश यादव

141

136

KKR VS LSG prediction : कोलकाता को उसी के घर में हरा के प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी लखनऊ

लखनऊ सुपर जॉइंट्स का ये सीजन शानदार रहा है। कप्तान के.एल राहुल के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भी टीम ने उनकी कमी को खलने नहीं दिया है और वो प्लेऑफ में पहुंचने से बस एक कदम दूर है। अगर वो कोलकाता को हरा देते है तो वो 17 अंको के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेंगे। टीम के बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 
आलराउंडर बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस अकेले विरोधी टीम के लिए सरदर्द बने हुए हैं। कप्तान क्रुणाल पांड्या भी मुंबई के खिलाफ एक 49 रनो की सधी हुई पारी खेली थी। अंत में निकोलस पूरन आकर फटाफट रन बना रहे हैं। तो आइये लखनऊ के शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज पर नजर घुमाते हैं।

KKR VS LSG prediction : लखनऊ के इन तीन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

रन

मार्कस स्टोइनिस

80

1438

निकोलस पूरन

60

1212

काइल मेयर्स

12

361

KKR VS LSG prediction : लखनऊ के इन तीन गेंदबाजों पर रहेगी नजर

खिलाड़ी

आईपीएल मैच

विकेट

क्रुणाल पांड्या

111

69

नवीन उल हक़

06

07

रवि बिश्नोई

50

51

अंत में अगर बात किया जाए कि कौन सी टीम भारी पड़ने वाली है तो निश्चित ही लखनऊ का पलड़ा भारी नजर आता है चाहे  वो इस सीजन के हिसाब से हो या फिर पिछले रिकॉर्ड के हिसाब से हो। दोनों टीम के बीच अभी तक मात्र दो मुकाबले हुए हैं जिसमे से दोनों ही लखनऊ ने जीता है। 
साथ ही इस सीजन में लखनऊ जहा पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है तो वही केकेआर की टीम सातवे स्थान पर। अगर आपको आईपीएल 2023 की और भी जानकारी चाहिए तो आपको योलो 247 (Yolo247) पे बने रहना होगा। क्योकि हम यहाँ आपको आईपीएल की हर प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं।

KKR VS LSG prediction FAQs : 


1: लखनऊ सुपर जॉइंट्स के तरफ से किस बल्लेबाज ने इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं ?
लखनऊ के तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने सबसे ज्यादा 13 मैचों में 368 रन बनाए है। 

2: केकेआर के तरफ से किस बल्लेबाज ने इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं ?
केकेआर के तरफ से रिंकू सिंह ने सबसे ज्यादा 13 मैच में 407 रन बनाए हैं। 
Please rate the Article
Rating 0

Your page rank: 😀

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Get Your ID !